भारत के खिलाफ ये गहरी साचिश रच रहा बुरहान वानी का वारिस

आखिर वो कौन है जो भारत माता के गले में आतंक की माला पहनाना चाहता है। आखिर वो कौन है जो कई मुल्कों में अपना गढ़ बनाकर भारत को घेरना चाहता है। आतंक की माला… ये टॉप सीक्रेट फाइल का हिस्सा है जो आईबीएन 7 को मिली है, ये रिपोर्ट तैयार की है भारत की खुफिया एजेंसियों ने। कहा जा रहा है कि ये शायद भारत के खिलाफ सबसे बड़ी साजिश हो सकती है क्योंकि इसमें भारत को घेरने के लिए एक माला की शक्ल में चक्रव्यूह रचा जा रहा है।

लश्कर के आतंकवादी सरगना बुरहान वानी के वारिस ने भारत को चेतावनी दी है कि वो जल्द ही भारत के गले में पहनाएगा ‘आतंक की माला’। बुरहान वारिस के चेतावदी देते हुए कहा है कि कितने बुरहान वानी को हिन्दुस्तान शहीद करके, सोशल मीडिया पर पाबंदिया लगाके, झूठे बयान देकर, दुनिया को गुमराह करता रहेगा। हिन्दुस्तान को लगा कि हमने बुरहान वानी को शहीद किया और शायद अब हम चैन से जी सकेंगे। लेकिन ये हिन्दुस्तान की गलतफहमी है। हम हिन्दुस्तान को तबतक चैन से नहीं जीने देंगे जब तक कि हिन्दुस्तान यहां से नहीं निकलेगा और हम हिन्दुस्तानी कोच को उसी तरह सिंदूक में पैक करके भेज देंगे जिसतरह हाल ही में 15 अगस्त के दिन कमांडर प्रमोद कुमार को भेजा।

IBN7 को मिली खुफिया सूत्रों की पक्की जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी संगठन भारत को घेरने के लिए आतंक की एक माला तैयार कर रहे हैं। ये ऐसी माला है जिसे बनाने के लिए कई आतंकवादी संगठनों ने मिलकर कई देशों में सालों की मेहनत से अपने बेस तैयार किए हैं। आईबीएन 7 को मिले टॉप सीक्रेट खुफिया दस्तावेज साफ कह रहे हैं कि लश्कर की कमान में भारत के खिलाफ ऐसा ही चक्रव्यूह रचा जा रहा है जिसे नाम दिया गया है STRING OF TERROR यानि आतंक की माला। ऐसे तमाम मुल्कों में भारत के खिलाफ मरने मारने वाले आतंकवादी गुटों को शह दी जा रही है, उनके बेस बनाए जा रहे हैं, हमले करवाए जा रहे हैं।