बड़ी धमकी, 15 अगस्त पर दिल्ली और नोएडा में होगा धमाका !

पूरे देश में जहां 15 अगस्त को लेकर देशभक्ति का माहौल बन रहा है। वहीं कुछ लोग इस जश्न में खलल डालने का मंसूबा पाले बैठे हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने हालांकि सभी खतरों को देखते हुए सुरक्षा कड़ी कर दी है। लेकिन धमकियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अमेरिका के फ्लोरिडा शहर से ऐसी ही एक धमकी भरी कॉल नोएडा में आई हैं।

इस धमकी के मुताबिक 15 अगस्त को दिल्ली और नोएडा में धमाके होंगे। धमकी भरी कॉल मिलते ही नोेडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट कर दिया है। दिल्ली-एनसीआर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। दिल्ली पुलिस कमिश्नर आलोक वर्मा ने फरमान जारी कर दिया है कि 15 अगस्त तक कोई भी पुलिसकर्मी छुट्टी पर नहीं जाएगा। जवान हर समय हथियारों के साथ मुस्तैद रहेंगे।

देश की खुफिया एजेेंसिया पहले ही 15 अगस्त पर आतंकी हमले के खतरे से आगाह कर चुकी हैं। ऐसे में अमेरिका से आई धमकी भर कॉल ने सभी को चौकन्ना कर दिया है। पुलिसकर्मियों को बुलेटप्रूफ जैकेट दे दी गई हैं। बताया जा रहा है कि इस बार खतरा पहले से ज्यादा है। हाल के दिनों में जिस तरह दुनिया के अलग-अलग शहरों में आतंकी वारदातें हुई हैं उनको देखते हुए चिंता ज्यादा है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि लाल किले पर पीएम मोदी के भाषण को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं । सीवर लाइन से लेकर आसमान तक नजर रखी जा रही है। सेना के जवान भी लगातार गश्त लगा रहे हैं। आर्म्ड फोर्सेस के जवान भी पूरी तरह से मुस्तैद हैं। वहीं दिल्ली और नोएडा पुलिस ये पता लगाने में जुटी हैं कि अमेरिका से फोन करने वाला शख्स कौन था। उसके भारत से क्या कनेक्शन है।