महिला को जबरन मुस्लिम बनाया, फिर 5 साल तक सैंकड़ों लड़कों ने किया रेप

यही नहीं, उसके दोस्‍तों ने जबरदस्‍ती संबंध बनाए। महिला का कहना है, अबतक मेरे साथ कितनी बार कितने लोगों ने रेप किया, मुझे याद नहीं।

मामला उन्‍नाव के अचलगंज थानाक्षेत्र का है। महिला नेहा (बदला नाम) ने कहा, मई 2011 में मेरी शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। वसीम नाम के युवक का मोहल्‍ले के घर में आना जाना था।

वो जब भी आता मुझे घूर-घूर कर देखता। एक दिन मेरी तबियत ठीक नहीं थी, मैं पास में दवा लेने जा रही थी। तभी वसीम आ गया, उसने दवाई दिलाने की बात कही और अपने साथ ले गया। दवाई के नाम पर वह मुझे एक सुनसान जगह ले गया और मेरे सीने पर बंदूक तान दी।

इसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया और किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। घटना के बाद से वसीम बार-बार धमकी देकर मुझे अलग अलग जगहों पर बुलाता और मेरे साथ संबंध बनाता। मैं इतनी मजबूर थी कि अपना दर्द किसी से बयां भी नहीं कर सकती थी। मेरे 4 बच्‍चे भी हैं।

4 मई 2016 को वसीम मुझे एक कमरे में ले गया, जहां उसके कुछ दोस्‍त मौजूद थे।  वहां उसने जगरदस्‍ती मेरा धर्मपरिवर्तन कराया और मेरे साथ निकाह कर लिया। 5 साल बाद यह मेरी दूसरी शादी थी। मैं रोती रही, लेकिन वो नहीं माने। वो यहीं नहीं रुके निकाह के बाद वसीम ही नहीं उसके साथियों ने भी मेरे साथ जबरदस्‍ती संबंध बनाए।

इसके बाद तो ये रोज का हो गया था, वसीम के दोस्‍त आते और मेरे साथ संबंध बनाकर चले जाते। मना करने पर मारते-पीटते थे। मैंने भी इसे अपना नसीब मान वसीम के साथ आगे की जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया था। मुझे कभी मेरे पहले पति या मां-बाप ने ढूंढ़ने की कोशिश नहीं की।
वसीम मुझे एक कमरे में बंद करके रखता था, इसलिए मैं कभी उस दलदल से नहीं निकल पाई। लेकिन इसी बीच खबर मिली कि वसीम ने चोरी से दूसरी शादी कर ली।

नेहा ने बताया, एसपी को एप्‍लीकेशन देने के बाद मुकदमा तो दर्ज हो गया, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। यही नहीं, नेहा का आरोप है कि पुलिस मामले में सुलह करने के लिए कह रही है।  सीओ सीटी राम बरज के अनुसार, एक महिला ने वसीम नाम के युवक पर धर्म परिवर्तन कराकर शादी करने का आरोप लगाया है।
महिला का कहना है कि वसीम ने चोरी से दूसरी भी शादी कर ली है।  मामले की जांच की जा रही है।